Xiaomi कंपनी हर तरह के डिजिटल प्रोडक्ट्स चाहे मोबाइल फोन, टीवी या फ़िर वियरेबल गैजेट्स हो वह हर सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। इसी के चलते Xiaomi अब 29th March को अपने नये Fitness Band MI 6 को इंडिया में  करने जा रही है लॉन्च, और साथ ही उसी दिन कंपनी अपने नये फ़ोन Mi 11 Pro, Mi Ultra Pro और Mi Mix Phone को करने जा रही है अनाउंस।

Xiaomi ने अपने नये Mi 6 फिटनेस बैडं के डिजाइन में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किया है पर कंपनी ने इस में कुछ नया पावर पैक फीचर्स को जरूर डाला है। कंपनी ने इस बैडं की स्क्रीन को मार्जिन्ल साइज़ से थोड़ा बड़ा बनाया है। शरीर के आक्सीजन लेवल को ट्रैक करने के लिए कंपनी ने इस फिटनेस बैडं में SpO2 का फीचर भी डाला है। कंपनी ने इसमें 30 स्पोर्टस मोड़ को शामिल किया है। इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें Alexa मोड़ को भी शामिल किया है और इसमें बिल्ट-इन GPS भी डाला गया है।

Xiaomi कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा है कि “क्या आप ब्रांड न्यू #MiSmartBand6 के लिए तैयार है। ये टाइम है नये एक्सरसाइज प्लान का। Xiaomi के नए प्रोडक्ट लॉन्च 2021, 19:30 (GMT +8) मार्च 29th में शामिल होना ना भूलें, एक कदम आगे रहें और #XiaomiMegaLaunch डिस्कवर करे।