पिछले मंगलवार को, दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूहों के बीच लड़ाई में एक 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी। ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार का नाम भी इस घटना में सामने आ रहा है, जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस की टीम ने उनके घर पर छापा मारा है।

बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार सहित दो अन्य पहलवानों के घर रेड की कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक, टीम सुशील कुमार के घर पहुंची थी, लेकिन वे वहां नहीं मिले। जिसके बाद अब कई टीमों को अलग-अलग कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं, पुलिस ने कहा कि इस समय हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि मामले में सुशील कुमार का क्या हाथ है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस को बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की खबर मिली। झगड़े में घायल हुए पहलवान को BJRM अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद हालत बिगड़ती देख उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पहचान सागर कुमार के रूप में की है।

पुलिस के मुताबिक सागर को बहुत पीटा गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही उनके दो दोस्तों को भी स्टेडियम के बाहर पीटा गया था। वहीं, ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की भूमिका की पूरे मामले में जांच चल रही है। पूरे मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले को गंभीरता से लेने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।