छह गेंदों में छह चौके लगाते हुए पृथ्वी शॉ ने अपने पुराने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की शानदार पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल ने कोलकाता नाइट राइडर्स को मुकाबले में एकतरफा हराते हुए टॉप चार में अपने स्थान को कायम रखा है। 


पुरानी गलतियां दोहराने में माहिर कोलकाता के बल्लेबाज - 

पंत ने टॉस जीतकर पहले कोलकाता को बल्लेबाजी करने के लिए कहा। कोलकाता के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज पूरे आईपीएल में एक के बाद एक पुरानी गलती दोहरा रहे हैं। नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, कप्तान मॉर्गन, सुनील नरेन सब का हाल एक जैसा ही रहा है। हालांकि शुभमन गिल और आखिरी के ओवरों में आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता 154 रन बनाने में कामयाब रही। 


दिल्ली की तरफ से ललित यादव ने तीन ओवर में 13 रन देकर दो विकेट लिए तो वहीं अक्षर पटेल ने भी चार ओवर में 32 रन देकर दो खिलाड़ी को अपना शिकार बनाया। इसके अलावा आवेश खान और स्टोइनिस के खाते में एक - एक विकेट गया। 


पृथ्वी और गब्बर ने मिलकर दिलाई दबंग जीत -

दिल्ली की ओपनर जब बल्लेबाजी करने आए तो मानो ऐसा लग रहा था कि ड्रेसिंग रूम से दोनों बल्लेबाज सेट हो कर आए हों। शिवम मावी के पहले ही ओवर में छह गेंदों पर छह चौके लगाकर एक नया कीर्तिमान रचा और आईपीएल में एक ओवर में सभी गेंदों पर चौके लगाने वाले अजिंक्य रहाणे के बाद दूसरे खिलाड़ी बने। शिखर और पृथ्वी ने मिलकर पहले विकेट के लिए 132 रन जोड़े। इसके बाद ऋषभ पंत ने आठ गेंदों में 16 रन बनाकर जीत दिल्ली की झोली में डाल दिया।

पृथ्वी शॉ ने 41 गेंदों में 82 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड अपने नाम किया। 


दिल्ली के सभी तीन खिलाड़ियों को कमिंस ने पवेलियन का रास्ता दिखाया।