बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बेहतर अदाकारा होने के साथ-साथ देश में हो रहे मुद्दों पर बेबाक बोलने से कभी नहीं चुकती। अलग अलग मुद्दों पर राय रखने कि वजह से विवादों से भी घिरी रहती हैं। उन्हें इस साल चौथी बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और इसी दौरान एक रिपोर्टर के पूछने पर कि क्या व राजनीति में कदम रखेंगी? कंगना उत्तर देती हैं कि वे बेशक राष्ट्रीय महत्व में दिलचस्पी लेती हैं लेकिन राजनीति से उनका कोई लेना देना नहीं है।

कंगना अक्सर अपने दिए गए बयानों की वजह से सुर्खियों में ररहती हैं। हाल ही में एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ से भी किसान आंदोलन को लेकर उनकी बहस ट्विटर पर हुई थी। वहीं इससे पहले बीएमसी द्वारा उनके कार्यालय का एक हिस्सा गिराने पर उनकी और महाराष्ट्र सरकार की अनबन भी हो चुकी है। जिस पर कंगना खुल कर बोली थी।

उनकी इसी बेबाकी को देखते हुए उनसे पूछा गया कि क्या वह भविष्य में राजनीति में कदम रखेंगी? जिसके उत्तर में उन्होंने संवाददाताओं से कहा "मेरे लिए राजनीति की दुनिया अनजान है। अगर आज मैं मुझे प्रभावित करने वाले मुद्दे को लेकर देश, राष्ट्रीयवाद, किसान या कानून के बारे में बात करती हूँ तो  मुझे कहा जाता है कि मैं नेता बनना चाहती हूं। मैं एक नागरिक होने के तौर पर इन चीजों पर प्रतिक्रिया देती हूं। मेरा राजनीति से कोई वास्ता नहीं है।"

बता दें कि यह बातें उन्होंने अपनी नई फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर की है। इस फिल्म में वह अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं।