यूपी के आगरा ज़िले से एक गैंगरैप कि घटना सामने आई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तीन युवकों ने उसके पति के सामने ही उसका रेप किया, वीडियो बनाया , पति के साथ मार पीट की और कई चीजें लूट कर फ़रार हो गए।

पीड़िता ने पुलिस से ब्यान में कहा है कि उसका मायका एत्माद्दौला इलाके में है। जबकि ससुराल एत्मादपुर में, सोमवार शाम छः बजे वह अपने पति के साथ बाइक पर अपने मायके जा रही थी। तब रास्ते में ही तीन युवको ने रास्ता रोक कर उनके साथ मारपीट की और झाड़ियों में खींच कर ले गए। जहाँ उन्होंने हमारे कपड़े उतरवाए और पति के सामने ही एक-एक कर रेप किया, साथ ही घटना का वीडियो भी बनाया और उनके पास से 10 हज़ार रुपये, कान के झूमके और समान लेकर फ़रार हो गए। पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले पर ग्रामीण पुलिस एसपी ने कहा है कि एक महिला ने थाने में तहरीर दी है की तीन युवको ने उसके साथ गैंग रेप कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस एसपी आरए सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पीड़िता और उसका पति मंगलवार को दोपहर 2 बजे छलेसर चोकी पर आए और मामले की जानकारी दी। जिसके बाद दोषियों के खिलाफ़ सामूहिक दुष्कर्म, लूटपाट और जान से मारने की धमकी जैसी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया है।

साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम भी तैयार की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने घर पर नहीं मिले पर उन्हें जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।