बंगाल विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए आज अंतिम दिन का चुनाव प्रचार, अपने चरम पर होगा। आज अंतिम दिन के चुनाव प्रचार में दोनों दल अपनी पूरी ताकत झोंकने की कोशिश करेंगे। जहाँ भाजपा की तरफ से गृह मंत्री अमित शाह अपने पूरे जोश में दाम लगाते नजर आएंगे, वहीं टीएमसी कि तरफ से ममता बनर्जी हुंकार भरती हुई नजर आएंगी। आज आखिरी दिन के चुनाव प्रचार में बंगाल की सबसे हाई प्रोफ़ाइल सीट नंदीग्राम में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष समेत कई और नेता प्रचार करते हुए नजर आएंगे। दूसरे चरण में 30 सीटों पर 1 अप्रैल को मतदान होना है। 

ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे शुभेंदु अधिकारी के लिए अमित शाह नंदीग्राम में रोड शो करेंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे। गृह मंत्री आज नंदीग्राम में तीन रोड शो के अलावा एक और जनसभा को संबोधित करेंगे। नंदीग्राम डेबरा और पंसकुरा में रोड शो करने के बाद शाम 4:00 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पहले चरण में 26 सीट जीतने का दावा - 

रविवार को हुए पहले चरण के मतदान में अमित शाह ने 30 में से 26 सीटों पर जीतने का दावा किया है। उनके अनुसार बंगाल के पहले चरण में 84 फीसदी मतदान होने से साफ संकेत मिलता है कि वहां की जनता सरकार बदलने का मूड बना चुकी है। शाह का दावा है कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी 200 से अधिक सीट जीतकर अपनी सरकार बनाने में सफल होगी।