पंजाब में कोरॉना लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच, कपिल शर्मा शो में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह बताया गया है कि उपासना फिल्म की कलाकारों के साथ रूपनगर की चीनी मिल में शूटिंग के लिए पहुंची। जैसे ही पंजाब पुलिस को खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने अभिनेत्री पर तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने इस पूरे सूट के सेट का वीडियो भी बनाया।

इससे पहले बुधवार को पंजाब पुलिस ने बॉलीवुड और पंजाबी अभिनेता जिमी शेरगिल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अभिनेता पर कोरोना दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए अपनी फिल्म की शूटिंग करनेे का आरोप लगाया गया था। जहाँ सेट पर 150 से ज्यादा क्राउड था। जिनमें से ज्यादातर ने मास्क भी नहीं पहना था।

वहीं इसके बाद, पंजाब के प्रसिद्ध गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल को पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते हुए पकड़ा गया था। पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के जुर्म में लगभग 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसके बाद अभी वो जमानत पर रिहाा भी हो गए हैं। पंजाब में दिशा-निर्देश का पालन न करते हुए शूटिंग के मामले दिन व दिन बढ़ते जा रहे हैं। जिसके कारण पंजाब सरकार ने इस मुद्दे को बहुत गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है।

वहीं शूटिंग के महानगर मुंबई में तालाबंदी चल रही है। फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग वहाँ रोक दी गई है। जिसके कारण कई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग अब महाराष्ट्र के बाहर स्थानांतरित कर दी गई है। इन दिनों दमण और गोवा में कई रियलिटी शो की शूटिंग चल रही है।