आईपीएल की टॉप टीमों के बीच आज भिड़ंत - 

आईपीएल के दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। अभी तक की टॉप दो टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स आज आमने सामने होंगी।


दोनों ही टीमें अभी जीत के रथ पर सवार हैं। बैंगलोर अभी तक इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है तो वहीं चेन्नई पहला मैच हारने के बाद जीत कि हैट्रिक के साथ जबरदस्त वापसी कर चुकी है। 


अगर बदलाव कि बात की जाए तो दोनों टीमों में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले। बैंगलोर के बल्लेबाज गेंदबाज दोनों जबरदस्त फॉर्म में हैं। 

तो वहीं चेन्नई भी शानदार फार्म में है। चेन्नई की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही मुकम्मल नजर आ रही है। दोनों ही टीम आईपीएल में 25 बार आमने सामने हुई है जिसमें से 16 बार चेन्नई ने बाजी मारी है तो 9 बार बैंगलोर को जीत मिली है।


इतना तो तय है कि इस मैच के बाद दोनों टीमों में से एक टीम के जीत का लय टूटेगा अब देखने वाली बात यह रहेगी की बैंगलोर अपने इस सीजन का पहला मैच हारती है या चेन्नई एक्सप्रेस जीत की पटरी से उतरती है।


दिल्ली कैपिटल बनाम सनराइजर्स हैदराबाद - 

दिल्ली कैपिटल जहाँ अभी तीसरे पायदान पर मौजूद है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद सातवें नंबर पर है। 


दिल्ली की टीम इस सीजन भी अपना पिछले साल के प्रदर्शन को दोहरा रही है। दिल्ली अपना आखिरी मैच जीतकर यहाँ पहुंची है। वहीं हैदराबाद के लिए यह सीजन उम्मीद के मुताबिक अच्छा नहीं रहा। हैदराबाद पिछला मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद जीत की राह पर जरूर लौटी है लेकिन देखने वाली बात यह होगी की वो इस प्रदर्शन को बरकरार रखते है या नहीं। 


बदलाव

दिल्ली की टीम मुंबई के सामने जिस टीम के साथ मैदान पर उतरी थी यहाँ भी उनकी वही टीम देखने को मिल सकती है। 

हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज नटराजन पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में हैदराबाद की टीम में सिद्धार्थ कौल को नटराजन कि जगह शामिल किया जा सकता है। वहीं विराट सिंह के जगह मनीष पांडे दुबारा टीम में वापस आ सकते है।