फोन चोरी होने की घटना तो हमें अक्सर सुनने को मिलती है। कभी ना कभी आपके या आपके जाने वालों के साथ भी फोन के छीना-झपटी की घटना जरूर हुई होगी। पब्लिक प्लेस में चोर आता है और फोन छीन कर भाग जाता है। जिसके बाद फोन चोरी होने की शिकायत दर्ज करवा कर नया फोन खरीदना ही एकमात्र विकल्प बचता है। लेकिन सोशल मीडिया पर फोन चोरी होने की एक ऐसी अनोखी घटना की कहानी वायरल हो रही है जिसे सुनकर लोग हैरान होने के साथ-साथ हंस भी रहे हैं। दरअसल ट्विटर यूज़र देवयान रॉय ऐसी अजीब स्थिति के शिकार हुए हैं जिसमें फोन छीनने के कुछ देर बाद ही चोर आकर फोन लौटा जाता है क्योंकि फोन का मॉडल OnePlus 9 Pro नहीं था। 

देवयान राय ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह नोएडा सेक्टर 62 मेट्रो स्टेशन के पास खड़े होकर अपना फोन चला रहे थे। उसी वक्त ब्लैक मास्क पहने एक व्यक्ति उनके सामने आया और उनका फोन छीन कर भाग गया। जिस वजह से देवयान थोड़ी देर के लिए शॉक्ड हो गए। जब वह सेंस आया तो उन्होंने चोर का पीछा किया ताकि उसे पकड़ कर वह अपना फोन वापस ले सकें। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना दिवयान ने सपने में भी नहीं की होगी।

जब वह चोर के पीछे भाग रहे थे तो चोर उनसे दूर भागने की बजाय पीछे मुड़कर उनकी तरफ ही भागने लगा। दिवयान के पास आकर वह चोर बोला "भाई मुझे लगा OnePlus 9 pro मॉडल है" और इतना कहकर उस चोर ने फोन को जमीन पर फेंका और फिर से भाग गया।

बाद में देवयान ने बताया कि उसके फोन का मॉडल Samsung Galaxy S10 Plus है। जिस पर कई ट्विटर यूजर्स ने कमेंट किया। जहां कुछ लोग इस घटना पर आश्चर्य चकित हैं वहीं कुछ लोग सैमसंग का मजाक भी बना रहे हैं। इनमें से एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया की 'चोर को भी पता है अच्छा फोन कौन सा है।'