अगर सिनेमा जगत को देखें तो कोरोना के कारण फिल्म जगत की हालत बहुत खराब थी। सिनेमा ही एक ऐसा प्लेटफॉर्म था जिसका लॉकडाउन में सबसे पहले शटर डाउन हुआ था व लॉकडाउन के बाद भी सबसे देरी से इसी के शटर ओपन हुआ। हालांकि 2021 ने  काफी उम्मीदों के साथ दस्तक दी है। इन्हीं सब के बीच MARVEL की दुनिया के दीवानों के लिए भी खुशखबरी सामने आई है।  फॉल्कन और विन्टर सोल्जर की सीरीज आने वाली है जो की भरपूर एक्शन से भरी और ड्रामे के साथ होगी। इसमें मुख्य भूमिका ‘एंथनी मैकी और सेबेसचियन स्टेन नज़र आने वाले हैं।

अगर आप मार्वल की दुनिया के दीवाने हैं तो आपको ये दोनों ही फॉल्कन और विन्टर सोल्जर अच्छी तरह से याद होंगे। फॉल्कन का जलवा हमने अवेन्जर एंडगेम में भी देखा था। जिसे एंडगेम के आखिरी सीन में कैप्टन अमेरिका अपनी शील्ड सौप देता है और विन्टर सोल्जर्स जिसने कैप्टन अमेरिका 2 में खतरनाक विलन का रोल निभाया था। आने वाली सीरीज में कहानी उसी के आगे से देखने को मिलेगी अब बस इसी बात का इंतजार है कि इनका साथ क्या धमाल मचाता है।

मार्वल हमेशा से ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ धमाकेदार खास लेकर आता है इसलिए तो न केवल अमेरिका में ही बल्कि पूरी दुनिया को मार्वल की सीरीज का बेसब्री से इंतजार होता है और मार्वल के हर कैरेक्टर के स्पेशल सीरीज भी देखने को मिलते है जैसे आयर्न मैन , हल्क व थोर के भी कई पार्ट्स देखने को मिले है।