उनकी कोशिश कभी निराश नहीं हुई और इस बार उन्होंने एमईएक्स की ओरिजनल सीरीज 'बिसात' निकाली है, जिसमें दर्शकों को एक दिलचस्प हत्या का रहस्य देखने को मिलेगा। इसमें संदीपा धर और ओमकार कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके सभी एपिसोड 15 अप्रैल से एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे।

रहस्यमय रहस्यों को उजागर करते हुए, 8 एपिसोड की यह श्रृंखला डॉ कीना वर्मा के जीवन को दर्शाती है। वह पेशे से एक मनोचिकित्सक है, जो हमेशा अपने मरीज की समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश करती है। राधिका कपूर नाम की एक महिला उनके पास काउंसलिंग के लिए आती है, जिनकी अपने पति और बिजनेस टाइकून यश कपूर के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं। मरीजों की मदद करने की उनकी आदत के अनुसार, कियाना ने अपने अस्पताल में पति डॉ अभिजीत जोशी की सलाह को नजरअंदाज करते हुए यश के जीवन में दिलचस्पी लेना शुरू कर दिया। यश कपूर की उनके घर में नृशंस हत्या कर दी गई है और डॉ कयना वर्मा संदेह के घेरे में आ गाए। इसके बाद, कुछ खुलासे, ब्लैकमेलिंग और यश कपूर की जानलेवा साहसिक शुरुआत होती है।  

इस सीजन के बारे में बात करते हुए, विक्रम भट्ट ने कहा, "एक जोनर के रूप में, थ्रिलर ने मुझे हमेशा एक दर्शक के रूप में आकर्षित किया है और इसलिए मैं अक्सर इसके बारे में सोचता हूँ."