जन्मदिन के शुभ मौके पर कंगना रनौत की मच अवेटेड मूवी थलाइवी का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस मूवी में कंगना जयललिता की भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म मशहूर अभिनेत्री व राजनीतिज्ञ रही जयललिता की जीवनी पर आधारित है। ट्रेलर में जयललिता के अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनने के सफर की झलक को बखूबी दर्शाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को हिंदी और तमिल दो भाषाओं में रिलीज किया गया है। इसे  साउथ इंडियन  डायरेक्टर विजय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म थलाइवी 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस फिल्म की कहानी एक आम सी लड़की की अभिनेत्री से तमिलनाडु की पहली महिला सीएम बनने तक के सफर को दर्शाती है, जिन्होंने अभिनेत्री बनकर दर्शकों के दिलो पर राज किया और नेता के रूप में तमिलनाडु के लिए अम्मा बनी। तमिलनाडु की जनता के लिए अनेक परेशानियों का सामना कर उनकी जरूरतों को पूरा किया इसलिए तो तमिलनाडु की जनता उन्हें अम्मा कहकर पुकारती हैं। मर्दों से भरी तमिलनाडु की राजनीति में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। 5 दिसंबर 2016 के दिन जयललिता ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

फिल्म के ट्रेलर में कंगना अपने अलग-अलग लुक में बहुत खूब दिखती हैं। हाल ही में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में अभिनेत्री ने फिल्म पंगा और मणिकर्णिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता है। यह लेकर चौथी बार कंगना को नेशनल अवार्ड से नवाजा जा चुका है।