बेसिक इंस्टिंक्ट की एक्ट्रेस शैरन स्टोन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे के लिए काफ़ी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया एक्सपीरियंस शेयर किया जो कि काफ़ी शॉकिंग है। एक्ट्रेस ने बताया कि 2001 में ट्यूमर निकलवाने के लिए उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी। जिसके पूरा होने के बाद उन्हें पता चला कि उनके ब्रेस्ट का साइज़ बढ़ गया है।  

एक ब्रिटिश न्यूज़पेपर के मुताबिक स्टोन ने बताया, "जब मेरी सर्जरी पूरी हुई और बैंडेज हटाई गई तो मुझे पता चला कि मेरे ब्रेस्ट का साइज बढ़ा हुआ है। उन्होंने बिना मेरी सहमति के मेरी बॉडी चेंज की।" इसका एहसास होने के तुरंत बाद स्टोन ने सर्जन से इसके बारे में पूछा तो उसने स्टोन को कहा, "मुझे लगा की ये बड़े साइज में ज्यादा अच्छे लगेंगे।"

बता दें की शैरन स्टोन की फिल्म 'बेसिक इंस्टिंक्ट' को पूरी दुनिया में सफलता मिली थी। यह फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शैरन ने काफ़ी बोल्ड सींस दिए थे। इसको लेकर भी वह काफ़ी चर्चे में थी।

शैरन ने यह भी खुलासा किया था कि इस फिल्म में उनके फेमस सीन फिल्माने के लिए उनके साथ धोखा हुआ था। एक्ट्रेस ने लिखा "बेसिक इंस्टिंक्ट को सूट करने के बाद मुझे उसे देखने को बुलाया गया था। उस दौरान डायरेक्टर, एजेंट्स और वकिल सभी मौजूद थे। ज्यादातर का इस फिल्म से कोई लेना देना भी नहीं था।'' उन्होंने आगे बताया "यही वह समय था जब मैंने मेरे प्राइवेट पार्ट के शार्ट को पहली बार देखे थे। जबकि मुझे बहुत पहले बोला गया था कि हम कुछ नहीं दिखा सकते - बस तुम्हें तुम्हारा अंडरवियर हटाना होगा। क्योंकि वाइट रंग कि लाइट की वजह से रिफ्लेक्ट हो रहा है, तो पता चल रहा है कि तुमने अंडरवियर को पहना हुआ है।" शैरन ने यह भी बताया कि उन्होंने स्क्रीनिंग के बाद अपने डायरेक्टर को थप्पड़ तक मार दिया था।