इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे T20 सीरीज का आखिरी मैच शनिवार को खेला जाएगा। दोनों टीम सीरीज में 2-2 की बराबरी पे खड़े है।

टॉस और ओस बन सकता है एक्स फैक्टर -

खेले गए चार मुकाबले में तीन मैच टॉस जीतने वाली टीम ही जीती है। हालांकि चौथा T20 काफी रोमांचक रहा और आखिरी ओवर तक सस्पेंस बना हुआ था। 

अहमदाबाद में रात को ओस काफ़ी गिरती है यही वजह है कि टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला करती है जिस से उन्हें बाद में गीली बॉल के साथ गेंदबाजी ना करनी पड़े।

रोहित और राहुल से बड़ी पारी की जरूरत - 

ओपनर के एल राहुल का फॉर्म भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय है, खेले गए चार मुकाबलों में उनका बल्ला बिल्कुल खामोश रहा है। बात अगर रोहित शर्मा की करें तो उन्होंने इस सीरीज में सिर्फ दो ही मैच खेले हैं लेकिन दोनों मैच में अच्छी शुरुआत को बड़े इनिंग में तब्दील नहीं कर पाए हैं।

तेवतिया खेल सकते हैं अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला - 

विराट कोहली की अगुवाई वाली इस टीम को इस सीरीज में ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव के रूप में दो तुरुप के इक्के मिले। सूर्य कि बल्लेबाजी देखकर कप्तान कोहली खुद हैरान थे। पिछले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले राहुल तेवतिया को इस सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। शनिवार को होने वाले आखिरी T20 मुकाबले में उन्हें अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने को मिल सकता है।