रीबू दासगुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी। अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये ओटीटी पर रिलीज़ होगी। हालाँकि यह फिल्म  ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर आएगी ये अभी तय नहीं हुआ है पर अंदेशा है कि यह नेटफ्लिक्स पर आ सकती है। फिल्म पिछले साल मई में रिलीज़ होने वाली थी पर कोरोना के चलते नहीं हो सकी।


यह फिल्म पॉला हॉकिंस के लोकप्रिय अंग्रेज़ी उपन्यास पर बनी हॉलीवुड थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है। यदि बात करें परिणीति के किरदार की तो फिल्म के टीज़र को देखने के बाद ये साफ़-साफ़ कहा जा सकता है कि ये किरदार परिणीति के लिए एक अलग और चुनौतीपूर्ण किरदार रहा होगा। इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था। 


परिणीति चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर  में अलग-अलग किरदार किये हैं, इनकी आखिरी फिल्म 'केसरी' थी।'लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल' से फिल्मों में कदम रखने वाली परिणीति आज एक लोकप्रिय अदाकारा बन गई हैं। परिणीति चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं। वह एक वॉयस आर्टिस्ट भी हैं, हाल ही में आयी फिल्म फ्रोजेन 2 में मुख्य किरदार ‘एल्सा’ और ‘अहाना’ की आवाज़ परिणीति और प्रियंका ने दी थी। अहाना की आवाज़ परिणीति ने दी थी।


परिणीति के फैंस उनकी आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' को दखने के लिए बहुत उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं।