देश भर में कोरोना का कहर इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि आए दिन नेता, अभिनेता आदि के कोरोना संक्रमित होने की खबर सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई है। योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट के जरिए  खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्होंने कोविड की जांच करवाई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

योगी आदित्यनाथ ने बताया कि ऐसे में वो सेल्फ आइसोलेशन में है और डॉक्टरों द्वारा दी हिदायतों का पालन कर रहे है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि हाल फिलहाल कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए है वो भी अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं। ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने बताया कि इस बीच राज्य की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से चलेंगी और वो अपने सारे काम वर्चुअली करेंगे।

गौरतलब है कि आज सुबह ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी और ट्वीट में विनम्र निवेदन किया कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए है वह अपना कोरोना जांच अवश्य कराएं व सावधानी बरते साथ ही आइसोलेशन की भी सलाह दी।