देश की राजधानी दिल्ली में किसानो के आंदोलन के बारे में सभी जानते हैं। इस आंदोलन को देश की जनता अपना पूरा सहयोग दे रही है , जिसमें फिल्म जगत के दिग्गज कलाकारों  का भी नाम शामिल है। ऐसे ही एक दिग्गज कलाकार   'दिलजीत दोसांज' भी किसानो के साथ आंदोलन में शरीक हुए हैं। दिलजीत दोसांज और 'कंगना रनौत' के बीच इन दोनों Twitter account पर ट्वीट्स (Tweets) के ज़रिये Cold War चल रही है। 

इसी सिलसिले में अब 'दिलजीत दोसांज' ने एक और Tweet लिखकर कंगना पर रंज कसा है।  दिलजीत की Tweet के अनुसार...मुझे यह बात समझ नहीं आती कि इस औरत को किसानो से क्या दिक्कत है, मैडम पूरा पंजाब इन किसानो के साथ है, आपको तो कोई कुछ नहीं कह रहा...

https://twitter.com/diljitdosanjh/status/1346099350506668032?s=20

जिसका व्यंग्य से जवाब देते हुए अभिनेत्री 'कंगना रनौत' ने प्रतिउत्तर देते हुए Tweet हिंदी भाषा में लिखा कि देखेंगे कौन किसानो के साथ कितना खड़ा रहता है और कौन नहीं ... 


इनकी इस लड़ाई से यह ज़ाहिर होता है कि दोनों कलाकार इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि ये क्या नए ट्वीट  करते हैं।

  यदि बात करें  किसान मामले के बारे में तो किसानो ने सरकार  से कहा है कि यदि उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो वो 26 जनवरी की परेड में अपनी भी एक रैली (Rally) निकालेंगे, जिसकी वे तैयारी भी कर रहे हैं। किसान पिछले लगभग एक महीने से दिल्ली के बॉर्डर पर ठण्ड में , बारिश के मौसम को झेलते हुए एकजुट होकर खड़े हैं।  उनका यह भी कहना है कि यह बारिश उनकी मांगों के आगे कुछ नहीं है , उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता। फिलहाल  नयी खबर ये है कि वे अब लाल किले पर झंडा फहराने की योजना बना रहे हैं। आगे देखते हैं कि इस मामले का अंत कब और कैसे होता है , बने रहिये हमारे साथ।