RJD नेता तेजस्वी यादव ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के ठिकानों पर पड़े इनकम टैक्स की रेड मामले में केंद्र पर हमला बोला। ध्यान देने वाली बात क्या है, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पीएम मोदी और भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "उन्होंने पहले आईटी, सीबीआई और ईडी को मुखर और ईमानदार राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के चरित्र हनन के लिए तैयार किया। अब ना जी सरकार सामाजिक कार्यकर्ताओं पत्रकारों और कलाकारों के पीछे पड़ गई है। निंदनीय कार्रवाई।"


यहां देखें ट्वीट-


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी की गई है। 30 से अधिक ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की है। कहा यह जा रहा है कि यह कार्रवाई कर चोरी के मामले में की गई है। इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत यह छापेमारी की कार्यवाही की गई है।

मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि IT विभाग को जिसके बारे में भी जानकारी मिलती है वह उस आधार पर जांच करती है। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू कई मुद्दों पर मुखरता से राय रखते रहे हैं। ताप्सी पन्नू ने किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट के बाद फिल्मी सितारों की प्रतिक्रियाओं पर आलोचना की थी।