T20 मैच में इंग्लैंड के हाथों हार झेलने के बाद भारतीय टीम आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले दूसरे मैच में वापसी के लिए तैयार है । अपने प्रमुख बल्लेबाजों की नाकामी के बाद भारतीय टीम और कप्तान विराट कोहली की चाहत यही होगी की इस मैच में उनके बल्लेबाज अपने रंग में आ जाए । अगर सीमित ओवर मैच की बात करे तो भारत की टीम ने 3 महीने बाद सफेद गेंद वाला क्रिकेट खेला। 

भारतीय टीम की इतनी जल्दी आलोचना करना सही नहीं होगा क्योंकि मेहमान टीम जानती हैं कि मेजबान टीम हार के बाद वापसी करने में किस कदर माहिर है। 

भारत की टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता खुद विराट कोहली की फॉर्म है, पिछले 16 महीने से कप्तान के बल्ले से शतक ना आना एक बड़ी बात है। हालांकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में कुछ उपयोगी पारियां जरूर खेली थी लेकिन जिस स्तर के वो बल्लेबाज है ये छोटी छोटी पारियां काफी नहीं है।

पिछले मैच में हिट मैन रोहित शर्मा का ना खेलना भारत के लिए काफी भारी पड़ गया, रोहित भारत के लिए एक बड़े मैच विनर है और प्लेयिंग 11 में उनकी जगह पक्की मानी जा रही थी लेकिन उनको शुरुआत के कुछ मैचों में आराम देकर शिखर धवन को मौका दिया गया लेकिन शिखर इस मौके को भुना नहीं पाए। इस वजह से उम्मीद यही की जा रही है कि रोहित इस मैच में भारतीय टीम में शामिल हो सकते है।