चेन्नई : तमिलनाडु के चेन्नई से एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ घिनौने अपराध की बात सामने आई है। जिसमें बीएसएनएल जूनियर इंजीनियर समेत 12 लोगों को एक 14 साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के अपराध में तमिलनाडु पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात यह है कि इन 13 लोगों में पीड़िता के जीजा भी शामिल है।

तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि माता-पिता के जिला बाल संरक्षण अधिकारी रंजीता प्रिया के पास शिकायत दर्ज करने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। नमक्कल के एसपी शक्ति गणेश जी बताते हैं कि पीड़िता के साथ सबसे पहले उसके जीजा ने यौन शोषण किया था। इसके बाद कई और लोगों ने उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस दुष्कर्म में वह लोग भी शामिल हैं जहां वह बच्ची दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करने जाती थी।

तिरुचेनगोड महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने के बाद इंस्पेक्टर ए. हेमावती ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं  जांच के दौरान पता चला कि बच्ची के साथ कुल 13 लोगों ने यौन शोषण किया है। 

बता दें कि नाबालिक लड़की क्लास 6 की पढ़ाई छोड़ चुकी थी और अपनी बहन के साथ रहती थी। क्योंकि उसके पिता की हालत खराब थी और माता दिहाड़ी कर्मचारी थी। मामला सामने आने और अपराधियों के गिरफ्तार हो जाने के बाद अब नाबालिक लड़की को नमक्कल सरकारी संरक्षण गृह में रखा गया है।