इसके साथ ही कई उम्मीदवार जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए विभिन्न तरीकों को भी अपना रहे हैं। मंगलवार को एक नया नजारा देखने को मिला, जब तमिलनाडु में एक उम्मीदवार ने 5 किलोग्राम सोने के गहने पहनकर नामांकन किया।

वर्तमान में, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है। तिरुनेलवेली जिले की अलंगुलम विधानसभा सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकित हरि नादर को देखकर सब आश्चर्यचकित रह गए जब वे चुनाव आयोग के कार्यालय में सोने की कई भारी चेन पहने कर आए।

उसे वहां मौजूद मीडिया के कैमरों में कैद किया गया था। हरि नादर ने अपने हलफनामे में कहा है कि उनके पास 11.2 किलोग्राम सोना है और उनके पास 4.73 करोड़ रुपये के सोने के गहने हैं।

हरि नादर की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें बहुत सारा सोना पहने हुए देखा जा सकता है। लगभग सभी राजनीतिक दलों ने विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस बीच, कुछ उम्मीदवार बहुत ही अजीब तरीके से अपना नामांकन पत्र दाखिल करते नजर अराहे हैं। हरि नादर के इस स्वर्ण प्रदर्शन से पहले, पीपीई किट पहनने वाले एक उम्मीदवार ने चेन्नई में अपना नामांकन दाखिल किया। उसी समय, राज्य की तंजावुर सीट से एक उम्मीदवार हाथ में तरबूज लेकर नामांकन करने पहुंचा। 6 अप्रैल को पहले चरण के मतदान होंगे। 

तमिलनाडु में मौजूद विधान सभा का कार्यकाल 24 मई को पूरा हो रहा है। राज्य की सभी 234 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होने हैं और वोटों की गिनती 2 मई को होगी। AIADMK पिछले 10 सालों से तमिलनाडु पर राज कर रही है। अन्नाद्रमुक का नेतृत्व वर्तमान में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पालनिस्वामी कर रहे हैं।