सोनिया गांधी ने लिखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा कि, कोरोना महामारी की समस्या लगातार गहराती जा रही है और आम आदमी के साथ-साथ मज़दूर वर्ग के ऊपर एक बार फिर संकट गहराता जा रहा है। 

जिस तरह से लोगो को कोरोना के नाम पर यात्रा करने से  रोका जा रहा है, तो कहीं नाईट कर्फ्यू लगाया जा रहा है, उससे भारत की अर्थव्यवस्था पर भारी असर पड़ रहा है। 

उन्होंने पिछले साल का हवाला देकर कहा कि, वर्ष 2020 में भी आम जनता को बहुत कष्ट झेलना पड़ा था और वर्ष 2021 में भी वही चीज़े दोबारा दोहरायी न जाये इसलिए आम जनता के बारे में सोचना ज़रुरी है। 

सोनिया गांधी ने कहा कि, आम जनता के लिए मासिक आय गारंटी योजना लागू की जानी चाहिए  ताकि उन्हें दर-दर न भटकना पड़े और साथ ही 6000 रूपये बैंको में डालने को भी कहा। सोनिया गांधी ने कोरोना वैक्सीनशन का बड़े स्तर पर ड्राइव करने पर ज़ोर भी दिया व कहा कि GST कुछ वस्तुओ से हटा देना चाहिए जैसे दवाइयां, ऑक्सिजन गैस सिलेंडर आदि क्योंकि अभी आम जनता को सुरक्षित रखने की ज़रूरत है। 

कई राज्यो में कोरोना टिकाकरण की रफ़्तार ढीली पड़ गई हैं क्योंकि उनके पास वैक्सीन की कमी हो गई हैं और इसपर सोनिया गांधी ने कहा कि वैक्सीन की कमी को भी दूर करना होगा। 

इन सभी बातों का ज़िक्र उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा।