यूपी के इटावा ज़िले से एक बेहद दुःखद घटना सामने आई है जहाँ पर कुछ युवकों ने शराब की धुत हालत में एक 60 साल की बुज़ुर्ग महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने शराब के नशे की हालत में बुज़ुर्ग महिला के घर के बाहर हंगामा मचा दिया था, बुजुर्ग महिला ने उन्हें रोकने और वहाँ से जाने को कहा तो युवक नाराज हो गए और उन्हों ने घर में घुसकर बुज़ुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, बुज़ुर्ग के परिजन उन्हें अस्पताल ले कर गए पर इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

इस घटना की पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है और दोषियों की तलाश में लगे हैं। पुलिस का कहना है कि यह घटना सुबह 10 बजे की है। पुलिस ने बताया कि दोषी युवक लाठी, डंडें, और पत्थर लेकर बुजुर्ग महिला के घर घुस गए और उस पर हमला किया। साथ ही उन्हों ने बताया कि जब परिजनों ने बुजुर्ग महिला को उन युवको से बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने घर कि अन्य महिलाओं और बच्चों के साथ भी मारपीट की।

एडिशनल एसपी प्रशांत कुमार प्रसाद ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ़ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है। पुलिस जगह-जगह आरोपियों की तलाश कर रही है, उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।