टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस' आये दिन सुर्खियों में बना रहता है,  इस शो में मौजूद अभिनेत्री शिल्पा शिंदे '& TV' के शो 'BHABHI JI GHAR PAR HAIN ' में भाभीजी बनी थी , इसी से उन्हें पहचान और  करियर में आगे काम मिला। अगर बात करे अभिनेता 'विकास गुप्ता' की तो वे भी शिल्पा शिंदे के साथ ही 'भाभीजी घर पर हैं '  में काम करते थे , वही इन दोनों की मुलाकात और प्यार का रिश्ता बना। २ साल की अवधि  तक यह रिश्ता कायम रहा ,लेकिन इसके कुछ समय बाद  ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अब जब यह बिग बॉस १४ में साथ मिले तो दोनों के बीच की पुराणी बातें फिर से Social media की हॉट न्यूज़ की तरह फैलने लगी (hot news getting viral) . 

कुक वक़्त पहले हुए इंटरव्यू में शिल्पा से इसी मामले पर सवाल किये गए तो उनका कहना था कि "“मैं बिग बॉस 14 देख रही हूं। मैं उसके (विकास गुप्ता) बारे में बात नहीं करना चाहती । मैं उसे फुटेज नहीं देना चाहती। मेरे लिए वह कौन है? उसके बारे में भी बात न करें। गंभीरता से, मैं नहीं चाहती, क्योंकि इसके लिए भी वह सहानुभूति हासिल करने की कोशिश करेगा,” 

शिल्पा ने बताया कि उन्होंने शो में बहुत अच्छा काम किया।  आगे उन्होंने बताया कि वो जल्द ही एक वेब शो में दिखा देंगी जिसका नाम 'पौरुषपुर 'है। इस शो में उनके साथ मुख्य भूमिका में साहिर शेख, अनु कपूर और मिलिंद सोमन जैसे  दिग्गज कलाकार काम कर रहे हैं। इस शो का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका और उसे पसंद भी किया जा रहा है। 

BIGG BOSS 14 Hot News