भारत इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और 66 रनों से मैच जीता। लेकिन इस मैच में खिलाड़ियों को चोट लगने का सिलसिला भी चलता रहा।

जब भारत की पहले बल्लेबाजी चल रही थी तब रोहित शर्मा को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बारकोड की गेंद उनके दाएं हाथ के केहुणी पें जा लगी। इसके बाद वो काफ़ी दर्द में थे और बैटिंग करने में भी काफी असहज दिखे। भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी तब आठवें ओवर में श्रेयस अय्यर को गेंद रोकने के प्रयास में अपना कंधा खोना पड़ा। 

 

गेंद रोकने के बाद वो काफ़ी परेशान दिखे, इंडियन टीम के फिजियो ने मैदान पर काफ़ी देर उनके साथ समय बिताया लेकिन श्रेयस को कोई आराम नहीं मिला। इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए। कुछ देर बाद बीसीसीआई ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए कहा कि श्रेयस अय्यर कि चोट काफी गंभीर है और उन्हें स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। 


इसके बाद कयास यही लगाए जा रहे हैं कि वो इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए वनडे मैचों और आईपीएल के कुछ मैचों से बाहर दिख सकते हैं। हालांकि इसका कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। उम्मीद यहीं है कि श्रेयस अपने चोट से उबरकर जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।


श्रेयस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल कि तरफ से खेलते हैं और वो अपने टीम के कप्तान भी हैं। ऐसे में उनका इस समय में चोट लगाना दिल्ली की टीम के लिए काफ़ी भारी पड़ सकता है।