राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है। लगातार पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें तुरंत ही ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी एनसीपी के ही नेता नवाब मलिक ने ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि शरद पवार को बुधवार के दिन पित्ताशय की एंडोस्कोपी और सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाना था, लेकिन उन्हें लगातार पेट दर्द की शिकायत हो रही थी। दर्द तेज होने के कारण उन्हें मंगलवार को ही ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मलिक ने यह भी बताया कि वह 'ब्लड थिनिंग मेडिकेशन' यानी रक्त को पतला करने वाली दवा ले रहे थे, जिसे डॉक्टरों ने अभी रोक दिया है। अगली सूची तक पवार के सभी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। 

वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया की उनकी अस्पताल के डॉक्टरों से बात हुई है और कल दोपहर करीब 3 बजे शरद पवार का ऑपरेशन हो सकता है। इसके बाद सर्जरी और उनकी प्रतिक्रिया के आधार पर ही यह तय किया जाएगा कि उन्हें अस्पताल में रखना है या फिर छुट्टी देनी है। लेकिन उनके सेहत को लेकर चिंता की ऐसी कोई बात नहीं है।