भारतीय क्रिकेट के कई पूर्व खिलाड़ियों के एक साथ कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई है। इन सभी खिलाड़ियों ने हाल ही में खेले गए वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में हिस्सा लिया था। सबसे पहले सचिन तेंदुलकर कोरोना की चपेट में आए। इसके बाद तीन और खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आ गए है। 


बीते शनिवार को सचिन तेंदुलकर ने अपने संक्रमित होने की खबर ट्विटर पर शेयर की थी। इसके बाद उसी दिन शाम को पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। इसके बाद रविवार को पूर्व भारतीय बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने पॉजिटिव होने की खबर बताई और अब पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी कोरोना की चपेट में आ गए है।


इरफान के बड़े भाई युसुफ पठान के पॉजिटिव आने के बाद से उनके टेस्ट के रिपोर्ट का इंतजार था क्योंकि दोनों भाई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में एक साथ खेल रहे थे। इसी वजह से उनके भी संक्रमित होने की उम्मीद जताई जा रही थी। आखिरकार सोमवार के रात इरफान ने ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी। 


आपको बता दें की हाल ही में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भारतीय लेजेंड्स की टीम इस सीरीज को अपने नाम करने में कामयाब रही थी। इस टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर थे और टीम में युवराज सिंह वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व दिग्गज खेल रहे थे।