अभिनेता सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर की दूसरी प्रेगनेंसी के बाद से नयी फिल्म का काम जारी कर दिया।  सैफ अली खान ने बताया  कि  वे बहुत मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। उन्हें करियर में वापस आना एक पहाड़ चढ़ने जैसा लगा रहा था। 

 सैफ अली खान ने बताया अभिनेता और अभिनेत्री को बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।  इससे उनके व्यावसायिक कार्य पर असर पड़ता है।  ऐसी ही समस्या से सैफ अली खान भी जूझ रहे थे। निजी जीवन और व्यावसायिक (प्रोफेशनल) जीवन को समान रूप से चलाना  सबके  लिए कठिन होता है। निजी जीवन में रहकर जब आप वापस अपनी ज़िन्दगी को शुरू करने की कोशिश करते हैं  , तो कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है , जैसे आपको एक साथ दे दिया जाता है जिससे समय रहते फिल्म बनाने का काम खत्म  हो सके।  

सैफ ने यह भी बताया कि उन्हें इन  सारी समस्याओं का सामना करते हुए उन्हें  ऐसा महसूस हो रहा था कि वह एक पहाड़ की चढ़ाई करने जा रहे  हैं और सामने रस्सियाँ  भी टांगी गयी हैं और हमारा कैंप पहाड़ के बहुत नीचे छोर पर है , ऐसा मंज़र देखकर ही एक डर  और चिंता का समां बन जाता था। पर इन सब कठिनाइयों को पार करने के बाद आज मैं  जहां पर हूँ , वहाँ मैं बहुत खुश और उत्साहित हूँ कि मेरी मेहनत का नतीजा जल्द ही आने वाला है। इसकी 80  प्रतिशत तैयारी भी हो गयी है। 

इसके साथ-साथ हाल ही में  सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव भी रिलीज होने वाली है| यह वेबसीरीज 15 जनवरी से Amazon prime video पर उपलब्ध होगा| सीरीज का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।