टीम इंडिया के मास्टर ब्लास्टर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हाल ही में कोराना से संक्रमित हुए थे, अब आज उनको हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। सचिन ने अस्पताल में एडमिट होने की बात खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।  


सचिन ने ट्विटर पर लिखा, "आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. डॉक्टर की सलाह के तहत एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है. ध्यान रखें और सभी सुरक्षित रहें. हमारे विश्व कप की 10 वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई."


आपको बता दे की सचिन तेंदुलकर हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने इंडिया लेजेंड्स की तरफ से कप्तानी करते हुए सीरीज भी भारत के नाम किया। इंडिया लेजेंड्स में सचिन के साथी खिलाड़ी इरफान पठान यूसुफ पठान एस बद्रीनाथ भी कोविड़ पॉजिटिव पाए गए थे। 


इससे पहले सचिन ने अपने संक्रमित होने की खबर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तेंदुलकर ने उस टाइम ट्विटर पर लिखा था "मैं खुद का परीक्षण करवा रहा था और सभी तरह की जरूरी सावधानी भी बरत रहा था, ताकि कोविड मुझसे दूर रहे. लेकिन हल्के लक्षण के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव निकला. घर के बाकी सदस्यों का टेस्ट नेगेटिव है."