अभी तक इस टूर्नामेंट में अजय रही है बैंगलोर की टीम -

आईपीएल में 14वें संस्करण में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हराकर जीत का चौका लगाया। 


टॉप ऑर्डर बनी राजस्थान की कमजोरी -

बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले राजस्थान को बल्लेबाजी का मौका दिया। जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन और डेविड मिलर कुछ कमाल नहीं कर पाए। 41 रन के स्कोर पर राजस्थान के टॉप 4 खिलाड़ी आउट हो कर वापस पवेलियन को लौट चुके थे। लेकिन बाद मध्यक्रम और निचले क्रम के बल्लेबाज ने टीम को संभाला। शिवम् दुबे, रियान पराग और राहुल तेवतिया के उपयोगी पारी के बदौलत राजस्थान 20 ओवरों में 177 रन बनाने में कामयाब रही। 


बैंगलोर की गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। मो. सिराज ने चार ओवरों में 27 रन देकर चार विकेट चटकाए। 


पडिक्कल और कोहली ने दिलाई विराट जीत - 

T-20 में 177 रन का लक्ष्य कम नहीं होता। बैंगलोर ने 177 रनों के लक्ष्य को बौना साबित कर दिया। आरसीबी के लिए ओपनिंग करने आए देवदत्त पडिक्कल और विराट कोहली, ऐसा लग रहा था कि मानो ये दोनों ड्रेसिंग रूम से ही अपना मूड सेट करके आए हैं। देवदत्त ने 52 गेंदों में 101 रन बनाए जबकि विराट कोहली ने 47 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली और बैंगलोर ने ये मुकाबला 21 गेंद रहते हुए बिना कोई विकेट गंवाए जीत लिया। पडिक्कल की पारी ने एक वक़्त तक विराट कोहली को अपना परछाई बना लिया था जो एक युवा बल्लेबाज के आत्मविश्वास के लिए बहुत बड़ी बात है। 


देवदत्त पडिक्कल को उनके नाबाद शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।