इस साल के आईपीएल कि दो सबसे कमजोर टीमों के बीच मुकाबला आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। एक तरफ जहाँ हैदराबाद अपने नए कप्तान के साथ अपना किस्मत आजमाएगी। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान है, जिनके पास विदेशी खिलाड़ियों का ना होना एक बड़ी परेशानी बनी हुई है। 


सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टूर्नामेंट के बीच में अपने कप्तान बदलकर जाहिर तौर पर एक संदेश देने की कोशिश की है कि कोई भी खिलाड़ी बिना प्रदर्शन के टीम में अपनी जगह को सुनिश्चित ना समझे। आज के मुकाबले में केन विलियमसन कप्तान करते हुए नजर आएंगे। राजस्थान के लिए इस मैच का महत्व बहुत ज्यादा है क्योंकि अगर उन्हें टूर्नामेंट में जीवित रहना है तो उनके लिए जितना बेहद जरूरी होगा। 

 

इतना तो तय है कि आज के मैच के बाद दोनों टीमों में से एक टीम को जीत का कैप्सूल मिलेगा वहीं दूसरी टीम के लिए आईपीएल की राह और मुश्किल हो जाएगी। 


क्या होंगे बदलाव ? 
हैदराबाद की टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर के जगह जेसन रॉय को मौका मिल सकता है। वहीं अगर राजस्थान रॉयल्स की बात करे तो उनके पास ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं दिख रहा है जिनको वो टीम में लाने की कोशिश करें। इस वजह से वह पिछले मैच की टीम को लेकर ही मैदान पर उतर सकते हैं।