आईपीएल 14 में टीमों ने टॉप 4 में जगह बनाने पर अपना ज्यादा जोर देना शुरू कर दिया है। इसी जंग के बीच गुरुवार को आईपीएल में दो रॉयल टीम आमने सामने होंगी।


एक तरफ विराट की टीम जिसने अभी तक इस टूर्नामेंट में अपने सभी मैच जीते हैं तो वहीं दूसरी तरफ संजू की टीम जिसने आईपीएल का आगाज़ बेहद शानदार तरीके से किया लेकिन जीत के लय को कायम नहीं रख पाए और पिछले दोनों मैच हार गए हैं। 


बैंगलोर की टीम अपनी जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं राजस्थान की टीम दोबारा जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। 


क्या हो सकते हैं बदलाव?

बैंगलोर की टीम के साथ अभी सब कुछ सही जा रहा है। उनके सभी खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जिस वजह से बैंगलोर की टीम में शायद ही हमें कोई बदलाव देखने को मिले। हालांकि बैंगलोर के लिए अच्छी खबर यह है कि डेनियल सैम्स जो कुछ दिन पहले COVID पॉजिटिव पाए गए थे वह अब COVID मुक्त होकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं।


राजस्थान की टीम के साथ बहुत सारी परेशानियाँ हैं। पहले ही वह बेन स्टोक्स और आर्चर की कमी महसूस कर रहे हैं। अब एक और विदेशी बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने उनका साथ छोड़ दिया और वापस इंग्लैंड लौट गए। उन्होंने आईपीएल के कड़ी बायो बबल का हवाला देते हुए टीम से बाहर हो गए हैं। अब राजस्थान के पास केवल 5 विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध हैं। अब राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन कैसे अपनी टीम का संतुलन बनाते हैं वह देखने वाली बात होगी।