आईपीएल का रोमांच अब धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है। जहां एक तरफ टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रही हैं उसी द्वार में खिलाड़ियों का चोटिल होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। 


इसी चोट लगने के दौर में राजस्थान को एक और बड़ा झटका लगा है, उनके स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पूरी आईपीएल से बाहर हो गए हैं। सोमवार को पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में बेन स्टोक्स को उंगली में चोट लगी थी और वह चोट काफी गंभीर हो गई है। 

मंगलवार शाम को राजस्थान रॉयल्स मैनेजमेंट की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई। उन्होंने स्टोक्स की चोट पर जानकारी देते हुए कहा कि पिछली रात जो उन्हें उंगली में चोट लगी थी वह अब बेहद गंभीर है। इस वजह से स्टोक्स अब पूरे 2021 के आईपीएल से बाहर हो गए हैं। हालांकि वह राजस्थान रॉयल टीम के साथ बने रहेंगे और आने वाले मुकाबलों में अपने साथी खिलाड़ियों की मदद करेंगे। 


इससे पहले राजस्थान को एक और झटका लग चुका है इसमें जोफ्रा आर्चर पहले ही पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं अब ऐसे में बेन स्टोक्स का बाहर होना उनकी टीम को लिए बहुत मुश्किल खड़ी कर सकता है। अब ऐसे में देखना होगा कि अब राजस्थान अगले मुकाबले में उनकी जगह किस खिलाड़ी को शामिल करता है।