नई दिल्ली: देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर पहले से 3 गुना ज्यादा घातक साबित हो रही है। चारों तरफ हाहाकार और मौत का तांडव छाया हुआ है। जिसको मद्देनज़र रखते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियों को स्थगित करने का निर्णय लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 'कोविड की स्थिति को देखते हुए, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को स्थगित कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।'

कांग्रेस नेता ने शनिवार को एक वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "हमें कोरोनावायरस से होने वाले नुकसान पर अंकुश लगाने के लिए विनम्रता, टीके को लेकर स्पष्ट रणनीति और लोगों को आर्थिक सहयोग देने की ज़रूरत हैं।" इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अहंकार की भावना के साथ काम करती है और खुद को लगातार विजेता बनाती है। जिससे समस्याएं पैदा हो रही है।

बता दे कि देश में पिछले 24 घंटों में 261,500 नए कोरोना संक्रमण के मामले आए हैं। वहीं संक्रमण से मरने वालों की संख्या 1501 हैं। हालांकि कोरोना से जांग में 1,38,423 लोगों ने जीत भी हासिल की हैं।