पंजाब को करोना ने पूरी तरह से जकड़ रखा हैं। रोज़ संक्रमण के मामलों में भारी इजाफा हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में पंजाबी गायक एवं अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल को गिरफ्तार किया गया। वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जहाँ कोविड-19 प्रतिबंधों का उल्लंघन किया जा रहा था। 

दरअसल पंजाब के पटियाला जिले के बनूर में गिपी गरेवाल और कुछ सदस्य एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जहाँ कोविड-19 प्रतिबंधों का उल्लंघन किया जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गिप्पी ग्रेवाल को उनके कुछ क्रू के सदस्यों के साथ गिरफ्तार कर लिया। ‌पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। हालांकि पुलिस ने यह भी बताया कि बाद में सब को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारी को सूचना मिली थी कि बनूर इलाके के एक गांव में फिल्म की शूटिंग के लिए 100 से अधिक लोग जमा हुए हैं। जबकि पंजाब में वीकेंड लॉकडाउन लागू है। जिसके बाद पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल और क्रू के कुछ अन्य सदस्यों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद बनूर पुलिस थाने में इन सभी पर भारतीय दंड संहिता समेत अन्य अधिनियम के अलग-अलग धाराएं लगाकर मामले दर्ज किए गए हैं। 

वहीं पंजाब में कोरोना के आंकडों पर नज़र डाली जाए तो 24 घंटों के भीतर कोरोना संक्रमण के 7,017 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद संक्रमण के कुल मामले 3,77,990 हो गए हैं। वहीं संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या बीते 24 घंटों में 138 बताई जा रही है। जिसके बाद पंजाब में अब तक 9,160 लोगों की इस संक्रमण से मौत हो चुकी है।