फर्स्ट लव सॉन्ग तो आप सभी को याद ही होगा, अपने समय का बेहद फेमस पंजाबी गाना रहा है। इस सॉन्ग को गाने वाले गीतकार अब हमारे बीच नहीं रहे। पंजाबी सिगंर दिलजान की आज सड़क हादसे में मौत हो गई है।

दिलजान आज सुबह अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे और अमृतसर के करीब ही ये दुर्घटना हुई। इस हादसे से पंजाबी इन्डस्ट्री बेहद शॉक में है। पंजाबी सिंगर सुकशिंदर ने सोशल मीडिया के जरिए दुःख जताया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर दिलजान की तस्वीर शेयर करके लिखा - "#RIP #Diljaan #Waheguru". 

मिस पूजा, सचिन अहूजा और अन्य कई पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए दिलजान को श्रद्धांजलि अर्पित की है । 

यदि बात करें दिलजान के कुछ फेमस गानों की तो – आधा पिंड, यारां दी गल, शूं करके, हर पल, फर्स्ट लव, मेरा दिल, धरती, तेरे शहर, साई के दीवाने जैसे उनके कई गाने चर्चा में रहे हैं। इसके अलावा दिलजान 2012 के रियलिटी टीवी शो सुरक्षेत्र के रनरअप रहें हैं। साथ ही उन्होंने आवाज पिंड दी में भी हिस्सा लिया था, जिसके चलते वे काफ़ी फेमस हो गए थे।

दिलजान का अभी एक नया गाना भी आने वाला था गाने का टाइटल तेरे वरगे 2 है। इस गाने को लेकर दिलजान काफ़ी एक्साइटेड थे, रिपोर्ट्स के मुताबिक ये गाना 2 अप्रैल को रिलीज होना वाला था।