कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी। इसके बाद प्रियंका ने अपनी असम की यात्रा को फिलहाल के लिए रद्द कर दिया है।

प्रियंका ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।" कांग्रेस महासचिव आगे लिखती हैं, "मगर डॉक्टर की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।"

वही रॉबर्ट ने फेसबुक पर लिखा, "दुर्भाग्य से में कोरोनावायरस के संपर्क में आ गया और संक्रमित हो गया हूं। हालांकि मैं एसिम्टोमेटिक हूं। कोविड नियमों के अनुसार मैं और प्रियंका आइसोलेशन में हैं। हालांकि प्रियंका की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गनीमत की बात है कि बच्चे हमारे साथ नहीं है। घर के बाकी सदस्य  भी नेगेटिव हैं।"

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की असम में आज तीन रैलियाँ थी। गोलपारा ईस्ट में पहली, गोलक गंज में दूसरी और शाहरुख खेत्री में तीसरी रैली होने वाली थी। जबकि कल उन्हें तमिलनाडु के श्रीपेरुमबुदुर जाना था। जिन्हें फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है।