देश के अलग -अलग हिस्सों में चुनावी माहौल है, लेकिन पश्चिम बंगाल के चुनाव ने पूरे देश में धमाल मचा रखा है। 1 अप्रैल के दिन दूसरे चरण के चुनाव के बीच सबसे हाई प्रोफाइल नंदीग्राम की सीट पर मतदान समाप्त हुए। इस बीच टीएमसी और बीजेपी के बीच की टॉम एंड जैरी वाली झड़प जारी रही। प्रधानमंत्री मोदी ने दीदी पर तंज कसते हुए वार किया और कहा कि पहले चरण में जिस तरह भाजपा ने चारों और वाहवाही बटोरी है इससे दीदी को हार का डर सता रहा है। यही कारण है कि वो नंदीग्राम में डेरा जमाए बैठी हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने जयनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बंगाल में भाजपा की लहर है। पहले चरण के चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान और उसमे मिले भाजपा के समर्थन से साबित होता है कि बंगाल की जनता क्या चाहती है। इस बार भाजपा बंगाल में जीत का आंकड़ा 200 के पार ले जायेगी। पहले चरण के दमदार मतदान और दूसरे चरण में मतदान की भारी संख्या को देखते हुए मोदी ने कहा बंगाल में चारो ओर भाजपा ही भाजपा छाया हुआ है।

दूसरे चरण के चुनाव में नंदीग्राम में मतदान के दौरान ममता बनर्जी ने नारे लगाने वाले व भगवा वस्त्र पहने लोगो को बिहार और यूपी से आए गुंडे करार दिया। जिसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने हिन्दुत्व का पासा फेंकते हुए कहा कि किसी को खुश करने के लिए दीदी रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानन्द और चैतन्य महाप्रभु जैसे महान लोगो का अपमान नहीं कर सकती। मैं उन्हें ऐसा नहीं करने दूंगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अपने गुरूर में दीदी ये भूल गई है कि मुख्यमंत्री की शपथ के समय जिस संविधान पर हाथ रख उन्होंने शपथ ग्रहण की थी वो संविधान उन्हें दूसरे राज्य का अपमान करने की इजाजत बिलकुल नहीं देता है।