कोरोना महामारी के बीच  परिवार अस्पतालो में अपने परिजनों के लिए ऑक्सिजन,  रेमड़ेसिविर , बेड की कमी को पूरा करने की हर कोशिश कर रहे हैं। वहीं कालाबाज़ारी करने वाले लोग पीछे हटने का नाम नहीं ले रहे हैं। 

इसी सिलसिले में पुलिस ने बाप-बेटे की जोड़ी सहित 3 और लोगो को धर दबोचा है। आरोपी नोएडा  सेक्टर-75 के रहने वाले है और उनके नाम वीरेंद्र( पिता)  और अतुल ( पुत्र) बताये जा रहे है। इन बाप बेटो की जोड़ी पर आरोप है कि यह 2 रेमडिसिवीर इंजेक्शन के लिए  साढ़े 6 लाख रूपयों की मांग कर रहे थे। 

पुलिस की कड़ी कार्यवाही के बाद एक आरोपी ने बताया कि वह सेक्टर-19 में करेंसी एक्सचेंज का काम करता था और दिल्ली से यह इंजेक्शन लाता था। उसने बताया कि अपने इलाकों के अस्पतालों में वह इसे महंगे दामों पर बेचता था। 

फ़िलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है। आरोपियों को रिमांड पर भी ले लिया गया है । पुलिस का कहना है कि उन्हें शक है,  कि इन आरोपियों का किसी बड़े गिरोह से संबंध  है।  इसलिए पुलिस लगातार ऐसे कालाबाज़ारी व मुनाफाखोरों के साथ सख़्ती से पेश आ रही है। 

बता दें कि पुलिस ने बाप-बेटे की जोड़ी सहित 3 आरोपियों के ऊपर धोखाधड़ी, आपदा प्रबंधन अधिनियम धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।