पूरे देश में आज 29 मार्च को रंगों का त्योहार होली मनाया जा रहा है। सुबह से ही लोगों ने अपने अपने घरों से बाहर निकल कर होली का आनंद लेना शुरू कर दिया है। हालांकि इस रंग में कोरोना ने भंग जरूर डाला है, कई जगहों पर कोरोना को लेकर काफ़ी सख्ती बरती जा रही है। 


हालांकि रंगो के त्योहार के इस शुभ मौके पर प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति समेत अन्य नेताओं ने बधाई दी है। 


राष्ट्रपति ने होली के मौके पर ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा "होली के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएँ। रंगों का त्योहार होली, सामाजिक सौहार्द का पर्व है और लोगों के जीवन में खुशी, उत्साह व आशा का संचार करता है। मेरी कामना है कि उमंग और उल्लास का यह पर्व हमारी सांस्कृतिक विविधता में निहित राष्ट्रीय चेतना को और शक्ति प्रदान करे।”


वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएँ। आनंद, उमंग, हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हर किसी के जीवन में नए जोश और नई ऊर्जा का संचार करे।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि "होली के पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएँ। रंगों का यह त्योहार आप सभी के जीवन में हर्ष और उल्लास के साथ साथ उत्तम स्वास्थ्य एवं समृद्धि लेकर आए।”


हालांकि किसी भी मंत्री ने कोरोना के खिलाफ सावधानी बरतने की बात अपने ट्वीट में नहीं कही, जो की बढ़ते हुए कोरोना के मामले को देखते हुए सबसे ज्यादा जरूरी है।