नासिक में एक बड़ी दुर्घटना हुई। यहां के जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक हो गया। इस हादसे में अब तक 11 मरीजों की मौत हो गई है। आक्सिजन लीक के बाद अस्पताल ओर उसके आसपास में हड़कंप मच गया। जिस समय यह घटना हुई, उस समय 171 मरीज अस्पताल में भर्ती थे। ऑक्सीजन लीक होने की घटना के बाद अस्पताल में भर्ती मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

स्थिति के बारे में, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का कहना है कि स्थिति को नियंत्रित किया जा रहा है। मरने वाले मरीज वेंटिलेटर पर थे। रिपोर्टों में बताया गया है कि यह हादसा टैंकर के भरने के दौरान हुआ। लीक के कारण अस्पताल परिसर में ऑक्सीजन फैल गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान अस्पताल में 25 मरीजों का इलाज वेंटिलेटर पर चल रहा था और कई मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा 60 से अधिक मरीजों को ऑक्सीजन दिया जा रहा था। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, "नासिक में टैंकर वाल्व के हादसे के कारण बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन का लीकेज हुआ है।" उन्होंने यह भी कहा, "हादसे से जुड़े बोहोत बाते अभी भी अष्पष्ट हैं। हम जानकारी इकट्ठा करने के बाद प्रेस नोट जारी करेंगे।"