49 वें मिनट में नॉर्थईस्ट को पहला पेनल्टी मिला। इस पर, टीम के स्टार खिलाड़ी, कवसी अप्पिया ने गोल किया और टीम को 1-0 की बढ़त दी। इससे पहले, दोनों टीमें हाफ टाइम तक गोल करने में नाकाम रही थीं। मुंबई सिटी के अहमद जाहू को मैच के 42 वें मिनट में मैच रेफरी ने मैदान से बाहर कर दिया। खतरनाक से निपटने के कारण उन्हें लाल कार्ड दिखाया गया था।


मुंबई सिटी टीम ने कभी आईएसएल नहीं जीता है। उन्हें उम्मीद थी कि नए कोच सर्जियो लोबेरा के मार्गदर्शन में उनकी किस्मत बदल जाएगी, लेकिन पहले ही मैच में टीम को करारा झटका लगा। एफसी गोवा ने लोबेरा के मार्गदर्शन में 2019 में सुपर कप का खिताब जीता, जबकि टीम ने आईएसएल में उपविजेता भी बनाया।


  दूसरी ओर, पिछले सत्र के खराब प्रदर्शन की निराशा को छोड़ने के लिए पूर्वोत्तर यूनाइटेड एफसी की टीम नए कोच गेरार्ड नुस के मार्गदर्शन में उतरी है। उसने पहले मैच में शानदार बचाव के साथ अपनी उम्मीदों को बढ़ाया है।

  21:31 (IST) 21 नवंबर 2020

  पूर्वोत्तर यूनाइटेड की शानदार जीत

  पूर्वोत्तर यूनाइटेड ने मजबूत मुंबई सिटी एफसी को 1-0 से हराया। मुंबई के खिलाफ सभी 13 मैचों में यह उनकी चौथी जीत है। उन्हें जनवरी में खेले गए पिछले सीजन के मैच में हार का सामना करना पड़ा।

  21:12 (IST) 21 नवंबर 2020

  अंतिम 10 मिनट बचे हैं

  80 मिनट का खेल हो चुका है। पूर्वोत्तर की टीम अभी भी 1-0 से आगे है। अंतिम 10 मिनट में वह इस बढ़त को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं, मुंबई की टीम कम से कम एक गोल के साथ मैच को बराबरी पर लाना चाहेगी। वह अपने खेल में अधिक है।