कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच गोवा कि सरकार ने स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक रहेगा। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दी हैं।

प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा में बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामले को नियंत्रण में लाने के लिए 21 से 30 अप्रैल के बीच नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। हालांकि कैसीनो, रेस्टोरेंट, बार और सिनेमा हॉल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ काम कर सकते हैं।

आपको बता दें कि आज ही गोवा के पूर्व मंत्री सोमनाथ जुवारकर का कोरोना की चपेट में आने से निधन हो गया है। वह 74 वर्ष के थे। इसकी जानकारी उनके पारिवारिक सूत्रों ने दी है। सूत्रों ने बताया कि कोरोना की चपेट में आने के बाद सोमनाथ जुवारकर का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। जहाँ उन्होंने मंगलवार की रात अंतिम सांसें ली।

बुधवार सुबह केंद्र स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 2,95,041 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 1,56,16,130 हो गए हैं। इस संक्रमण से पिछले 24 घंटों में 2023 लोगों ने अपनी जान गवा दी है। जिसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,82,553 हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ पिछले 24 घंटों में 1,67,457 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर को रवाना हुए हैं।