अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में नीना और उनकी बेटी मसाबा मैगज़ीन के कवर पर दिखीं

ये तस्वीर कोलाज़ के रूप में थी ,  जिसमें एक तरफ नीना का 1993  आकर्षक अवतार  दिखा और दूसरी ओर 2020 का मसाबा का आकर्षक अवतार दिखा आपको बता दें कि  'मसाबा' एक बहुत ही काबिल और बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिज़ाइनर हैं। 

मसाबा ने शिल्पा शीतय कुंद्रा जैसे अभिनेत्री के लिए ड्रेस भी डिज़ाइन की है।  उनकी काबिलेतारीफ कला का नमूना हम सभी ने कर्वचोट की शिल्पा शीतय की ड्रेस के रूप में देखा ही होगा।  मसाबा इतनी फेमस हैं कि  अब उनकी तस्वीर फेमिना मैगज़ीन ने अपने  कवर पर भी रिलीज़ की है। 

इसी तस्वीर को शेयर करते हुए नीना गुप्ता उनपर गर्व करती हुई कहती हैं कि  ''1993 & 2020 लेकिन आप बेहतर हो मेरी बच्ची। '' मसाबा, नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के क्रिकटर रह चुके 'विवियन रिचर्ड्स' की बेटी हैं।  मसाबा ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया है कि  वो एक एक्टर बनना चाहती थी पर उनकी माँ के मना करने के कारण वो एक्टर नहीं बनी। हाल ही में  'मसाबा मसाबा' नाम से एक वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर आयी थी जिसमें नीना गुप्ता और मसाबा की कहानी को दर्शाया गया था।  मसाबा की मानें  तो वो 14 वर्ष की आयु से ही एक्टर बनना चाहती थीं। नीना गुप्ता की इस पोस्ट पर उनके चाहने वालो ने बहुत सारे कमेंट भी किये हैं। उनकी इस पोस्ट को बहुत सराहा जा रहा है।