सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने कई बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कसा है। अब ड्रग्स मामले में दिलीप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

एएनआई की रिपोर्ट है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव को गिरफ्तार किया है। ध्रुव पर आरोप है कि वह ड्रग पेडलर से लगातार ड्रग्स खरीद रहा था। खबरों के मुताबिक, ड्रग पेडलर के साथ व्हाट्सएप चैट लीक होने के बाद एनसीबी ने ध्रुव को गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रहे है।

ड्रग पेडलर मुज़म्मिल शेख को NCB की बांद्रा यूनिट ने 20 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। उसके पास से 35 ग्राम मेफेड्रोन बरामद किया गया। फोन रिकॉर्ड्स की जाँच में पता चला कि ध्रुव ने कई बार व्हाट्सएप के जरिए पैडलर्स से ड्रग्स मंगवाया था। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, ध्रुव ने अपने यस बैंक खाते से शेख के बैंक ऑफ इंडिया के खाते में पैसा जमा किया। पुलिस के मुताबिक, ध्रुव मार्च 2019 से शेख के संपर्क में है।

ई-टाइम्स से बात करते हुए, डीसीपी दत्ता नलवाडे ने कहा, 'ध्रुव को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया।' दत्ता नलवाडे के अनुसार, 'वर्तमान में उसे बांद्रा क्राइम ब्रांच में रखा गया है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।'