नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह म्यूजिक वीडियो अब तक का सबसे बड़े बजट का म्यूजिक एल्बम सॉन्ग है। आमतौर से किसी म्यूजिक वीडियो को बनाने का खर्च कुछ 20 से 25 लाख के आस पास का होता है। लेकिन इस वीडियो को बनाने के ऊपर कुल 1 करोड़ से भी ज्यादा खर्च किया गया है। पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो को बनाने में इतनी बड़ी रकम इन्वेस्ट की गई है। इस सॉन्ग को डायरेक्ट अरविंदर खैरा ने किया है जो कि पंजाब में कांसेप्ट किंग के नाम से मशहूर हैं। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं और आवाज बी प्राक ने दिया है। 


इस गाने में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इतने समय तक डांस करते हुए देखा गया है। म्यूजिक वीडियो में सिद्दीकी के साथ सुनंदा शर्मा हैं। अगर बात की जाए म्यूजिक वीडियो की कहानी की तो गाने ने दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक लड़की के भोलेपन और सरलता से इश्क कर बैठे हैं। वह लडकी यानी की सुनंदा शर्मा की मानसिक हालत थोड़ी खराब है जिसके बावजूद आखिर में सिद्दीकी उनसे शादी करते हैं। यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। 


दर्शकों द्वारा यह सॉन्ग खूब पसंद किया गया है। यह सॉन्ग देसी मेलेंडीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। यह कहानी प्रेम के एक नए व खूबसूरत आयाम को दिखाती है। जानी के बोल ने सीधे तौर पर दर्शकों के दिलो पर राज किया है। जानी अब तक 108 गनें लिख चुके हैं। इससे पहले भी अरविंदर खैरा ने 'सोच', 'फिलहाल', 'क्या बात है' और 'पछताओगे' जैसे कई हिट म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट किए हैं।