शनिवार को खेले गए आईपीएल के EL- Clasico मैच में पोलार्ड की जबरदस्त ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी ने चेन्नई की जीत की एक्सप्रेस को पटरी से उतार दिया। शुक्रवार को आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों के बीच भिड़ंत में पूरे मैच के दौरान बल्लेबाजों का जलवा रहा। पहले चेन्नई की तरफ से अंबाती ने मुंबई के गेंदबाजों की बत्ती गुल की। वहीं दूसरी तरफ पोलार्ड ने चेन्नई के गेंदबाजों को नहीं बख्शा। 


फाफ, मोईन और अंबाती ने जमाए अर्धशतक 

टॉस हारने के बाद चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ इस मैच में कुछ कमाल नहीं कर पाए और जल्दी ही आउट हो गए। इसके बाद फाफ और मोईन अलग ही मूड में नजर आ रहे थे। पहले मोईन ने चौकों छक्कों की झड़ी लगाई इसके बाद उनको देखकर फाफ ने भी अपना रंग बदला। इसके बाद नंबर छह पर बल्लेबाजी करने आए अंबाती रायडू उनको देख ऐसा लगा कि वह किसी भी गेंदबाज को छोड़ने के मूड में नहीं है। रायडू 27 गेंदों में 72 रन बनाकर चेन्नई के कुल स्कोर 218 रन तक पहुंचा दिया।


मुंबई को मिला पोलार्ड का पॉवर - 

लक्ष्य का पीछा करने आए मुंबई के बल्लेबाज ने तेज शुरुआत दिलाई। कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने महज सात ओवर में 70 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद एक के बाद एक लगातार तीन विकेट गिरे। पहले रोहित को शार्दुल ठाकुर ने ऋतुराज के हाथों कैच करवाकर आउट किया। इसके बाद सूर्य कुमार को जडेजा ने विकेट के पीछे धोनी के हाथों आउट करवाया। इसके बाद डी कॉक को मोईन अली ने आउट किया। इतना कुछ होने के बाद मुंबई अचानक बैकफुट पर आ गई। इसके बाद आया पोलार्ड नाम का तूफान जिसमे चेन्नई के गेंदबाज उड़ते ही चले गए। पोलार्ड ने 34 गेंदों में 87 रन बनाकर चेन्नई के हाथो से जीत छीन लिया। 


चेन्नई के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज सैम करन रहे उन्होंने तीन खिलाड़ी को पवेलियन का रास्ता दिखाया।