कोरोना की दूसरी लहर अपना भयावह रूप ले चुकी है। इस वायरस ने अभी तक किसी भी वर्ग के लोगों को नहीं बख्शा है। कई दिग्गज लोग भी इसके चपेट में आ गए हैं। इसमें अब नया नाम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता पिता का जुड़ गया है। खबर के मुताबिक धोनी के माता पिता आज सुबह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।


संक्रमित होने के बाद उन्हें रांची के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने कहा है कि माही के माता पिता की हालात अभी स्थिर है, अभी वायरस का संक्रमण उनके फेफड़े तक नहीं पहुंचा है। जिस वजह से स्थिति अभी नियंत्रण में है। 


धोनी और उनके करोड़ों फैंस के लिए यह बुरी खबर है। हालांकि धोनी अभी आईपीएल में व्यस्त हैं। महामरी के वजह से वह आईपीएल के कड़े बायो बबल में हैं जिस वजह से वो अभी अपने परिवार या किसी से मिलने नहीं जा सकते हैं।


धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स आज अपना चौथा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। मैच से पहले धोनी के लिए यह खबर बहुत बुरी है। धोनी, उनकी टीम और उनके फैंस सब यही चाहेंगे कि उनके माता पिता जल्द स्वस्थ हों और इसका असर उनके टीम के परफॉर्मेंस पर ना पड़े।