IPL 2021: KKR और RCB के बीच आज खेला जाने वाला मैच स्थगित

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) एक दूसरे के आमने सामने खड़े थे। लेकिन अब इस मैच को स्थगित कर दिया गया है। क्योंकि केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई है।

आरसीबी के ट्विटर हैंडल में लिखा गया, 'केकेआर और आरसीबी के बीच आज खेले जाने वाला मैच बीसीसीआई द्वारा रीशेड्यूल कर दिया गया है। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल सेफ्टी गाइडलाइंस को देखते हुए यह फैसला लिया गया। हम वरुण और संदीप के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।'


वहीं आईपीएल की तरफ से भी बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की गई है और कहा गया, 'दोनों खिलाड़ियों को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और उनकी हेल्थ पर नज़र बनाए रखी है।'


जानकारी हो कि केकेआर और आरसीबी के बीच यह मैच आज 3 मई को शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था। जिसे अब स्थगित कर दिया गया है।

बता दें कि आईपीएल सीजन 14 में अब तक 29 मैच खेले जा चुके हैं और सारे बायो सिक्योर एन्वाॅयरमेंट में आयोजित हो रहे हैं। साथ ही अब तक किसी भी मैच के आयोजन में किसी भी प्रकार की रुकावट नहीं आई थी। इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब तक सात मैच खेल चुकी है, जिसमें से पांच मैचों को जीतने के बाद पॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर विराजमान हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स 7 मैचों में से अभी तक दो मैच ही जीत पाई है। जिसके साथ पॉइंट टेबल में यहा टीम सातवें पायदान पर है।