महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद शनिवार की सुबह ट्विटर के जरिए अपने फैंस को दी। कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है। वह इस महामारी से जुड़े सारे नियमों का सख्ती से पालन कर रहे हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अमल भी कर रहे हैं।

वहीं कोरोना से उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है। मास्टर ब्लास्टर के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें सभी कि रिपोर्ट नेगेटिव आई।

तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, "मैं लगातार टेस्ट करवा रहा था, साथ ही सारे दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहा था। हालांकि हल्के लक्षणों के साथ मुझे पॉजिटिव पाया गया है। घर में अन्य सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स का पालन भी कर रहा हूँ। डॉक्टर की सलाह पर अमल कर रहा हूँ।"

बता दें कि हाल ही में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और फाइनल मैच में शानदार जीत के साथ इंडिया लेजेंड्स की टीम ने श्रीलंका को हरा कर खिताब पर अपना कब्जा जमाया था। सचिन के बल्ले का प्रदर्शन टूर्नामेंट में बेहद शानदार था।